logo

बिहार में स्कूल में गोलीबारी : तीसरी कक्षा के छात्र ने सहपाठी को मारी गोली, बैग में लेकर आया था पिस्तौल

bihar_school_firing.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के सुपौल में स्कूल में फायरिंग हुई है। यहां तीसरी कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी को गोली मार दी। स्कूल में गोली मारने की यह घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज की है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह स्कूल खुलने के कुछ समय बाद ही यह गोलीबारी हुई है। गनीमत की बात यह है कि गोली दूसरे छात्र के हाथ में लगी है। घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गोली की आवाज जैसे ही लोगों ने सुनी इलाके में सनसनी फ़ैल गई। हालांकि अबतक छात्र के गोली चलाने और बंदूक स्कूल लेकर आने का कारण पता नहीं चला है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

छात्रों में मची अफरा-तफरी

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी बंदूक को अपने स्कूल बैग में लेकर आया था। उसने अचानक बंदूक निकाली और पीड़ित के ऊपर चला दी। गोली चलने से छात्रों में अफरा-तफरी मच गई। डर के मारे सभी बच्चे मुख्य दरवाजे की तरफ भागने लगे। पीड़ित बच्चे के घरवालों ने बताया कि स्कूल प्रशासन ने उन्हें जानकारी दी कि उनके बच्चे के हाथ में मामूली चोट आई है। जब वो लोग स्कूल पहुंचे तो पता चला कि बच्चे के हाथ में गोली लगी है। मौके पर बंदूक की मैग्जीन भी पड़ी दिखी।

गुस्साए लोगों ने किया सड़ जाम

गुस्साए लोगों ने मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया और वो लोग दोषियों के खिलाफ सजा की मांग कर रहे हैं। पीडित बच्चे के चाचा मोहम्मद अफरोज ने दावा किया है कि गोली मारने वाला बच्चा मुकेश यादव का बेटा है। उसने कक्षा में घुसकर मेरे बच्चे की छाती में गोली मारने की कोशिश की है, लेकिन गोली सीने के बजाय हाथ में लगी। उन्होंने आगे कहा कि मुकेश बंदूक सहित अपने बेटे को लेकर फरार होने में कामयाब रहा है।

Tags - BiharBihar newsBihar local newsshooting in Bihar firing in school